पुलाव-बिरयानी रेसिपी

casserole/pulav/biryani

casserole/pulav/biryani आप सब ने रेस्टोरेंट, ढाबा, या होटल में जरूर कही ना कही जरूर खाया होगा। पर आज हम यह casserole/pulav/biryani घर आप आसानी से बना कर खा सकते है। आइए जानते है casserole/pulav/biryani अलग अलग रेसिपी।


१ वेज पुलाव बिरयानी



वेज पुलाव बनना बहोत ही आसान है,वेज पुलाव में वेजीटेबल सब्जी का उपयोग किया जाता है। वेजेटेबल आप घर पर आसानी से बनाया जा सकता है।

२ पालक राईस

पालक राईस बनना आसान है। अगर किसी को पालक की सब्जी खाना पसंद नही है वह पालक राईस जरूर खाने में उपयोग करे।

३ कश्मीरी पुलाव

कश्मीरी पुलाव में बनाते समय फलों का उपयोग किया जाता है। कश्मीरी पुलाव घर आप आसानी से बना सकते है।कश्मीरी पुलाव टेस्टी ओर हेल्दी भी है।

४ आलू दम बिरयानी

आलू दम बिरयानी सबसे ज्यादा बिकने वाली बिरयानी में से एक है। आलू दम बिरयानी बनाना आसान है और आप इसे घर पर भी आसानी से बना सकते है।

५ मेंथी मटर पुलाव


मेथी मटर पुलाव पोष्टिक डिश में एक है। मेंथी मटर पुलाव बनाना बहोत ही आसान है। यह रेसिपी बनाने के लिए लिए आपको मेथी ओर चावल के मसालो की जरूरत होती है।आप यह रेसिपी घर पर आसानी से बना सकते है।

६ जीरा राईस

जीरा राईस बनाना सबसे आसान है। अगर किसी को फ़्राय नही पसन्द है वह जीरा राईस बनाकर अपने भोजन में इस्तेमाल कर सकता है। जीरा का स्वाद यह रेसिपी में सबसे बेस्ट लगता है।

७ पालक पनीर बिरयानी

पालक पनीर बिरयानी बहोत ही टेस्टी रेसिपी में से एक है। पालक पनीर बिरयानी घर पर बनाना बहोत ही आसान है। पालक पनीर बिरयानी में पालक, पनीर ओर बासमती चावल का अच्छा मिश्रण है।

८ ड्राई फ्रुट बिरयानी

ड्राई फ्रूट बिरयानी देखने मे ही नही खाने में भी टेस्टी होती है। ड्राई फ्रूट बिरयानी में ड्राई फ्रूट फ्राई करके जब भी चावल में डालते है। चावल का स्वाद ही बदल जाता है।

◆ Best Sellers in Home & Kitchen

Previous Post Next Post

Contact Form

.